LUVAS Recruitment 2023 | लाला लाजपत राय विश्वविद्यालय में लैब तकनीशियन, वीएलडीए, ट्रैक्टर ड्राइवर और अन्य पदों पर निकली सीधी भर्ती

LUVAS Recruitment 2023 लाला लाजपत राय विश्वविद्यालय द्वारा लैब तकनीशियन, वीएलडीए, ट्रैक्टर ड्राइवर और अन्य पदों के लिए अधिसूचना जारी किए गए है। नौकरी पाने के लिए योग्य नागरिक इस LUVAS Bharti को अंतिम तिथि तक आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। LUVAS Vacancy ने 90 पदों के लिए भर्ती निकली है जो 15 दिसम्बर 2023 से 05 जनवरी 2024 तक अभ्यार्थी आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। अभ्यर्थियों से निवेदन है कि आवेदन करने से पहले सभी आवश्यक जानकारी पढ़ले उसके बाद ही अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करें।

लाला लाजपत राय विश्वविद्यालय भर्ती 2023 में उमीदवार अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से LUVAS Bharti में ऑनलाइन फॉर्म अप्लाई कर सकते है। सभी इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार LUVAS Job Notification भर्ती संबंधी जानकारी जैसे आयु सीमा, फॉर्म फीस, भर्ती की चयन प्रक्रिया आदि की संपूर्ण जानकरी के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े। तथा रोजगार संबंधित सभी नई जानकारी के लिए Expertjobkhabar.com पर रोजाना विजिट करें।

LUVAS Recruitment 2023

LUVAS Recruitment 2023 विवरण

विभाग लाला लाजपत राय विश्वविद्यालय
पदों की संख्या 90 पद
आवेदन करने का तरीका ऑनलाइन
वेतनमान सैलेरी रु16,900/- से रु35,400/- होगी।
कार्य क्षेत्र पूरे भारत में
आधिकारिक वेबसाइट www.luvas.edu.in

लाला लाजपत राय विश्वविद्यालय भर्ती 2023

शैक्षणिक योग्यता :– इच्छुक उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त किसी विश्वविद्यालय/ संस्थान द्वारा 12th/ Graduation/ Diploma/ Degree/ या इसके समकक्ष योग्यता होनी चाहिए अधिक जानकारी पाने के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन पर देखे।

महत्वपूर्ण तिथि :- उमीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 15/12/2023 से 05/01/2024 तक Online Form आवेदन के माध्यम से अप्लाई कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें :- सरकारी नौकरी

पदों का विवरण :- इच्छुक उमीदवार LUVAS Bharti पदों के विवरण निचे सारिणी में देखे।

लैब तकनीशियन, वीएलडीए, ट्रैक्टर ड्राइवर और अन्य 90 पद
पदों की कुल संख्या 90 पद

आयु सीमा :- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार की आयु 18 से 42 वर्ष तक होगी। अन्य जानकारियों के लिए वेकेंसी प्रकाशित नोटिफिकेशन देखे।

वेतनमान :- उमीदवार को सैलेरी रु16,900/- से रु35,400/- तक होगी।

आवेदन शुल्क :- उम्मीदवारों को अलग-अलग वर्ग के आवेदन फॉर्म में तय शुल्क जमा करना होगा जो निम्नानुसार है नीचे जांच कर सकते हैं –

  • सामान्य वर्ग – 1000/-
  • अन्य पिछड़ा वर्ग – 250/-
  • अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग – 250/-

आवेदन कैसे करें :- इस रोजगार के लिए आपको लाला लाजपत राय विश्वविद्यालय भर्ती 2023 आवेदन Online करना होगा सभी उपयोगी जानकारियो को ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर भरना होगा।

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।
  • ऑनलाइन फार्म अप्लाई लिंक पर क्लिक करें।
  • एक नई पेज में LUVAS Recruitment 2023 ओपन हो जायेगा।
  • यहाँ मांगी गई सम्पूर्ण जानकारी दर्ज करें।
  • ऑनलाइन आवेदन फार्म सबमिट करें।
  • आवेदन सबमिट होने के बाद प्रिंट आउट अपने पास रख ले।

चयन प्रक्रिया :- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। अन्य जानकारियों के लिए वेकेंसी प्रकाशित नोटिफिकेशन देखे।

महत्वपूर्ण लिंक

आधिकारिक वेबसाइट :- यहाँ क्लिक करे।

अधिसूचना जानकारी :- यहाँ क्लिक करे।

इसे भी पढ़ें :- JKSSB Supervisor Recruitment 2023 | जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड में सुपरवाइजर पदों पर निकली भर्ती

ग्रुप ज्वाइन करें

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें यहाँ क्लिक करे।
व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें यहाँ क्लिक करे।

नोट :- आप सभी से अनुरोध है कि इस जॉब लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सअप ग्रुप, फेसबुक, टेलीग्राम या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करे। आपके एक शेयर से उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

इस वेबसाइट पर हम हर रोज सभी प्रकार के सरकारी नौकरी, एग्जाम रिजल्ट, एडमिट कार्ड की जानकारी दी जाती है। आप सभी इस पेज पर नौकरी संबधित जानकारी पाने के लिए इस पेज expertjobkhabar.com पर हर रोज विजिट करते रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.